Monday, August 20, 2012

Sonu Nigam-Double meaning songs

अब गायक कॉन्सर्ट्स और प्राइवेट एलबम्स के जरिए भी अपना पसंदीदा काम कर सकते हैं, जो उन्हें रचनात्मक संतुष्टि और पैसे दोनों दे सकता है. इसलिए अब मैं फिल्मों में वही गाने गाता हूं जो मुझे अच्छे लगते हैं और संतुष्टि देते हैं. मैं जानते-बूझते किसी घटिया और बेतुके गाने का हिस्सा नहीं बन सकता.
-सोनू निगम, गायक
(मैंने करियर की शुरुआत में जरूर ऐसे कुछ गाने गाए जिनमें द्विअर्थी शब्द थे. लेकिन उस वक्त मेरे हाथों में कोई ताकत नहीं थे. मैं इंडस्ट्री में नया-नया था. लेकिन अब मैं परिपक्व हो चुका हूं. एक गायक के तौर पर स्थापित हो चुका हूं. एक कलाकार को कई बार अपने आप पर अंकुश लगाना जरूरी हो जाता है.)

http://www.bbc.co.uk/hindi/entertainment/2012/08/120817_sonu_nigam_pkp.shtml

No comments:

First Indian Bicycle Lock_Godrej_1962_याद आया स्वदेशी साइकिल लाॅक_नलिन चौहान

कोविद-19 ने पूरी दुनिया को हिलाकर रख दिया है। इसका असर जीवन के हर पहलू पर पड़ा है। इस महामारी ने आवागमन के बुनियादी ढांचे को लेकर भी नए सिरे ...